Watch: काजल राघवानी-खेसारी लाल यादव के इस गाने ने मचाया धमाल, आप भी देखिए


भोजुपरी इंडस्ट्री में खेसारी लाल यादव और एक्ट्रेस काजल राघवानी की जोड़ी सबसे हिट मानी जाती है. दोनों की जोड़ी जब भी पर्दे पर एक साथ आती है तो धमाल मचा देती है. एक बार फिर ये फेमस जोड़ी भोजपुरी फिल्म ‘प्यार किया तो निभाना’ से दर्शकों का दिल जीतने आ रही है. इससे पहले खेसारी लाल और काजल राघवानी का एक नया गाना रिलीज हुआ है.
 
दरअसल खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का नया गाना ‘चुम्मा’ कुछ देर रिलीज़ किया गया है. खेसारी और काजल का ये लेटेस्ट सॉन्ग उनकी अपकमिंग फिल्म ‘प्यार किया तो निभाना’ का है. भोजपुरी सुपरस्टार जोड़ी का ये नया गाना बेहद रोमांटिक है, जिसमें काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव बीच सड़क पर रोमांस करते दिख रहे हैं. 

काजल राघवानी अपने लेटेस्ट सॉन्ग वीडियो में लाइट ब्लू रंग की साड़ी पहने बला की खूबसूरत लग रही हैं. वहीं गाने में काजल के लटके-झटके पर खेसारी फ्लैट होते दिख रहे हैं. बता दें कि भोजपुरी फिल्म  ‘प्यार किया तो निभाना’ सॉन्ग को खेसारी लाल यादव और खूशबू जैन ने मिलकर गाया है. वहीं गाने के लिरिक्स आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं. इस भोजपुरी सॉन्ग को म्यूजिक रजनीश मिश्रा ने दिया है.

काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की नामी जोड़ी है. इनके सॉन्ग, म्यूजिक और फिल्में भी आते ही सुपरहिट हो जाते हैं. इनके गाने यूट्यूब पर आते ही ट्रेंड होते हैं. इन दोनों सेलेब्स की ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री काफी पसंद की जाती है.

रुबीना दिलैक से लेकर अवनीत कौर तक…इस साल बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं ये टीवी स्टार्स

जब कैटरीना कैफ ने मंच पर खड़े होकर सरेआम उतारी सलमान खान की नकल, वायरल हो रहा है वीडियो



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.