VIVO ने लॉन्च किया सस्ता स्मार्टफोन, 6.5 की डिस्प्ले और 5000mAh की दमदार बैटरी के के साथ और भी फीचर्स है मौजूद

वीवो ने भारत में नए Vivo Y21 G के लॉन्च की घोषणा करते हुए अपनी वाई-सीरीज का विस्तार कर दिया है. फोन “मल्टी-टर्बो 5.0” के साथ मीडियाटेक MT6769 प्रोसेसर के साथ आया है. जो डेटा कनेक्शन और सिस्टम प्रोसेसर की स्पीड को बढ़ाएगा. वीवो के मुताबिक, फोन में चार-कंपोनेंट कूलिंग सिस्टम भी है जो इस्तेमाल के दौरान भी फोन को ठंडा रखेगा. इसमें एडवांस्ड गेमिंग परफोर्मेंश के उद्देश्य से एक “अल्ट्रा गेमिंग मोड” भी दिया गया है.

वीवो वाई21जी 2.5डी फ्लैट फ्रेम में स्लिम 8 मिमी थिन बॉडी के साथ आया है जिसका वजन 182 ग्राम है. फोन में 6.51 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दी गई है, जिसका उद्देश्य कंटेंट की खपत के लिए फास्ट और रिच कलर प्रदान करना है.

यह फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक फीचर दोनों के साथ आया है. फोन एक आई प्रोटेक्शन मोड के साथ आया जो एक सेफ और ज्यादा आरामदायक देखने के एक्सपीरिएंस के लिए ब्लू लाइट को फ़िल्टर करता है.

फोन में पावर बैकअप के लिए 5000 mAh की बैटरी दी गई है. जोकि 18 वाट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. फोन के बैक में डुअल-कैमरा में 13MP का प्राइमरी सेंसर और 2MP का सुपर-मैक्रो कैमरा होगा. यह पर्सनलाइज्ड पोर्ट्रेट मोड, सुपर एचडीआर और सुपर नाइट मोड समेत कई कैमरा फीचर्स के साथ आएगा. फ्रंट सेल्फी कैमरा एक 8MP मॉड्यूल है जिसमें AI ‘ब्यूटीफाइंग’ फीचर है, जिसके बारे में कंपनी का दावा है कि यह सभी लाइटिंग कंडीशन में सेल्फी लेने में मदद करेगा.

फोन एंड्रॉयड 12-बेस फनटच ओएस 12 के साथ आएगा और दो रंग ऑप्शन में आएगा: मिडनाइट ब्लू और डायमंड ग्लो. कंपनी के मुताबिक, फोन की मेन्युफेक्चरिंग कंपनी के ग्रेटर नोएडा प्लांट में की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.