Samsung Galaxy F23 5G: आ रहा जबर्दस्त फीचर वाला फोन, 50MP का होगा कैमरा, 8 मार्च को लॉन्चिंग

दक्षिण कोरिया की पॉपुलर कंपनी सैमसंग भारतीय बाजार में 8 मार्च को गैलेक्सी F-सीरीज़ एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है. इसका नाम Samsung Galaxy F23 5G होगा. लॉन्च से पहले, सैमसंग ने स्मार्टफोन के बारे में कुछ जानकारी दी है. इसके अलावा, ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर भी फोन से जुड़ा एक पेज लाइव कर दिया गया है. ऐसे में साफ है कि डिवाइस की बिक्री फ्लिपकार्ट के जरिए होगी. आइए जानते हैं फोन के बारे में सब कुछ.

सैमसंग गैलेक्सी F23 5G: संभावित फीचर्स
सबसे पहले डिजाइन की बात करें तो सैमसंग गैलेक्सी F23 में वाटरड्रॉप नॉच के साथ बेज़ल-लेस डिस्प्ले दिया जाएगा. इसमें पीछे की तरफ आयताकार शेप वाले कैमरा सेटअप के साथ एक ट्रिपल कैमरा लेआउट मिलेगा. फोन की तस्वीरों से पता लगता है कि यह दो कलर ऑप्शन- मिंट और डार्क ग्रीन में उपलब्ध हो सकता है.

120Hz का होगा डिस्प्ले
सैमसंग गैलेक्सी F23 स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले दिया जा सकता है, जिसपर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन दी जाएगी. रिपोर्ट के मुताबिक, फोन में FHD + पैनल के साथ एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया जाएगा. हालांकि डिस्प्ले AMOLED या LCD पैनल है यह नहीं कहा जा सकता.

फोन एड्रेनो 619 जीपीयू के साथ 8mm क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 750 जी प्रोसेसर के साथ पावर्ड होगा. इस चिपसेट का सीधा संकेत है कि फोन 5G-इनेबल है. इसके ट्रिपल कैमरा सेटअप में 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड लेंस और 2 मेगापिक्सल का तीसरा सेंसर दिया जाएगा. फोन में 3.5mm ऑडियो पोर्ट भी मौजूद होने की उम्मीद है.

यह भी पढ़ें: BSNL का शानदार ऑफर, इस रिचार्ज पर 90 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी, रोज मिलता है 3GB डेटा

यह भी पढ़ें: टोल टैक्स बचा देगी Google Maps की यह ट्रिक, यूज करके आप भी कहेंगे- वाह

Leave a Reply

Your email address will not be published.