Samsung Galaxy Book2 Pro 360 Laptop | टैबलेट और लैपटॉप दोनों का काम करेगा ये Samsung Laptop, अमेजन पर 18 मार्च से मिलेगा

18 मार्च से अमेजन पर बुक करा सकते हैं सैमसंग का प्रीमियम लैपटॉप. बेस्ट स्पेसिफिकेशन वाले इस लैपटॉप की स्क्रीन कन्वर्टिबल होने वाली है

जिसे आप किसी भी तरह से यूज कर सकते हैं. साथ ही इसकी स्क्रीन टच है जो टैबलेट की तरह यूज हो सकती है.

अमेजन पर इस इस लैपटॉप की  कीमत क्या रहने वाली है इसके बारे में 18 मार्च को खुलासा किया जायेगा और 18 मार्च से ही इसकी प्री बुकिंग शुरू होगी.

See Amazon All Deals And Offers


Samsung Galaxy Book2 Pro 360 Laptop के फीचर्स

    • इस लैपटॉप में दो साइज हैं जिनमें से एक 13.3 इंच है और दूसरा 15.6 इंच है. इसमें मरुन, सिल्वर और ग्रे कलर का ऑप्शन है. ये पूरी तरह कन्वर्टिबल टचस्क्रीन लैपटॉप है जो 360 एंगल पर घूम जाता है और इसे टैबलेट की तरह भी यूज कर सकते हैं.
    • लैपटॉप में 1080p AMOLED डिस्प्ले दिया है. इस लैपटॉप को लगातार यूज करने पर आंखों पर जोर नहीं पड़ता. इसका AMOLED स्क्रीन है जिसमें लैपटॉप से  harmful blue light कम निकलती है और आंखों पर स्ट्रेन नहीं पड़ता.
    • लैपटॉप में 12th gen core i7 और i5 प्रोसेसर का ऑप्शन है. साथ ही 8GB, 16GB और 32GB RAM का ऑप्शन है. इसमें एक हेडफोन जैक है, 2 USB Type-C पोर्ट दिये हैं.
    • लैपटॉप में लॉन्ग लास्टिंग बैटरी है. एक बार चार्ज करने पर ये 20 घंटे तक चलती है. 13.3 इंच के लैपटॉप में 63W की फास्ट चार्जिंग बैटरी है और 15.6 इंच के लैपटॉप में 68W की बैटरी है तो 21 घंटे तक चल जाती है.
    • इस लैपटॉप में S Pen का सपोर्ट है जिसमें इसे जब टैबलेट की तरह इस्तेमाल किया जायेगा तो S Pen से राइटिंग वर्क कर सकते हैं. लैपटॉप में full HD कैमरा है. ये Wi-Fi 6E के साथ कंपिटेबल है जो नॉर्मल से 3x से फास्ट चलता है
    • इस लैपटॉप से आप अपने कंप्यूटर, Galaxy Buds Pro और बाकी डिवाइस को आसानी से कनेक्ट कर सकते हैं.

Amazon Deal On Samsung Galaxy Book2 Pro 360 Laptop

Disclaimer: ये पूरी जानकारी Amazon की वेबसाइट से ही ली गई है. सामान से जुड़ी किसी भी शिकायत के लिए Amazon पर जाकर ही संपर्क करना होगा. यहां बताए गए प्रोडक्ट की क्वालिटी, कीमत और ऑफर्स के बारे में HINDIMETECH.NET पुष्टि नहीं करता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.