REALME ने लॉन्च किया Realme C35 स्मार्टफोन, 4 कैमरे के अलावा मिल रहे हैं ये फीचर्स

REALME ने भारत में अपना एक और बजट स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. यह फोन Realme C35 है. यहां हम आपको इसके फीचर्स और इसके साथ मिलने वाले ऑफर्स की पूरी जानकारी दे रहे हैं. कंपनी ने इस स्मार्टफोन के 2 वेरिएंट लॉन्च किए हैं और फोन को भी 2 ही कलर में लॉन्च किया गया है.

फोन में 6.6 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है. कैमरे की बात करें तो इसमें एआई के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. वहीं फोन की परफोर्मेंश के लिए इसमें T616 प्रोसेसर दिया गया है. फोन को 4 जीबी की रैम और 64 जीबी की इंटरनल मैमोरी और 4 जीबी की रैम और 128 जीबी की इंटरनल मैमोरी के साथ लॉन्च किया गया है.

फोन डुअल सिम सपोर्ट के साथ आता है और इसमें 3 स्लॉट दिए गए हैं मतलब दोनों सिम और एक मैमोरी कार्ड को एक साथ लगाया जा सकता है. फोन में सिक्योरिटी के लिए साइड में फिंगर प्रिंट सैंसर दिया गया है. फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है साथ ही चार्जिंग के लिए यह 18 वाट क्विक चार्ज को सपोर्ट करती है. फोन 8.1 mm मोटा है वहीं इसका कुल वजह 189 ग्राम है.

realme C35 गूगल के एंड्रॉयड 11 बेस यूआई R एडिशन पर काम करता है. फोन को ग्लोइंग ब्लैक और ग्लोइंग ग्रीन कलर में लॉन्च किया गया है. इसके 64 जीबी स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 11999 रुपये है वहीं 128 जीबी वेरिएंट की कीमत 12999 रुपये है. इसे रीयलमी की वेबसाइट से खरीदने पर 100 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है वहीं फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर 5 फीसदी तक की छूट दी जा रही है. इसके अलावा इसे क्रेडिट कार्ड से 451 रुपये महीने की किस्त पर खरीदा जा सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.