Oppo K10 Features And Specifications | के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन लीक, ट्रिपल रियर कैमरा के साथ होंगे ये दमदार फीचर्स

ओप्पो अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है. यह Oppo K10 है. चीनी कंपनी ने हाल ही में पुष्टि की थी कि ओप्पो K10 को 23 मार्च को लॉन्च करेगी. ओप्पो ने हैंडसेट के कुछ फीचर्स को भी टीज किया है, जिससे पता चलता है कि यह फोन स्नैपड्रैगन 680 SoC प्रोसेसर के साथ आएगा. फोन की डिस्प्ले में पंच होल के साथ एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलने वाला है. कंपनी Oppo Enco Air 2 TWS इयरफोन भी Oppo K10 हैंडसेट के साथ 23 मार्च को लॉन्च करेगी.

भारत में ओप्पो K10 की कीमत 20000 रुपये के प्राइस पॉइंट के अंदर रह सकती हैं. हालांकि ओप्पो ने अभी तक स्मार्टफोन के सटीक प्राइस का खुलासा नहीं किया है. ओप्पो K10 23 मार्च को भारत में लॉन्च होने वाला है, और कंपनी के अनुसार 29 मार्च से सेल किया जाएगा.

एक रिपोर्ट के मुताबिक Oppo K10 हैंडसेट Android 11 पर बेस ColorOS 11.1 पर काम करेगा. इसमें 6.5 इंच का फुल-एचडी (1,080×1920 पिक्सल) एलसीडी डिस्प्ले मिल सकती है. स्मार्टफोन 6nm स्नैपड्रैगन 680 SoC प्रोसेसर होगा, जिसमें 6GB की रैम और 128GB की इंटरनल मैमोरी मिल सकती है. स्मार्टफोन के लिए ओप्पो की माइक्रोसाइट से पता चलता है कि यह माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए एक्सपेंडेबल स्टोरेज को सपोर्ट करेगा, साथ ही यह बूस्टर रैम के साथ भी आएगा.

ओप्पो की माइक्रोसाइट में कहा गया है कि इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा, जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा इसके साथ 2 मेगापिक्सल का डेप्थ और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा होगा. वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा. रिपोर्ट के मुताबिक हैंडसेट में 5,000mAh की बैटरी 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी गई है. इसमें बायोमेट्रिक के लिए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.