OnePlus Nord CE 2 Lite जल्द हो सकता है लॉन्च, ऐसे जानकारी आई है सामने

भारत में वनप्लस 10 प्रो फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च करने के बाद, ऐसा प्रतीत होता है कि वनप्लस अब देश में एक नया नॉर्ड स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है. वनप्लस के इस साल अपने नॉर्ड लाइनअप के तहत स्मार्टफोन की एक सीरीज लॉन्च करने की अफवाह है. एक रिपोर्ट के मुताबिक हम जल्द ही वनप्लस नोर्ड सीई 2 लाइट को बाजार में देख सकते हैं. OnePlus Nord CE 2 Lite स्मार्टफोन को भारत के BIS अथॉरिटी और TDRA से सर्टिफिकेशन मिला है.

रिपोर्ट से आगे पता चलता है कि वनप्लस स्मार्टफोन को TDRA लिस्टिंग स्पोर्ट्स मॉडल नंबर CPH2409 में स्पॉट किया गया है. समान मॉडल नंबर वाले स्मार्टफोन को भी भारत में बीआईएस प्राधिकरण द्वारा अप्रूव किया गया है. यह इशारा करता है कि भारत में स्मार्टफोन का लॉन्च इंटीमेट है. डिवाइस के उपनाम से पता चलता है कि यह OnePlus Nord CE 2 का वाटर-डाउन वर्जन हो सकता है जिसे कुछ महीने पहले लॉन्च किया गया था.

एक पिछली रिपोर्ट के मुताबिक, मिड-रेंज स्मार्टफोन में 8GB रैम और क्वालकॉम चिपसेट के साथ आने की बात कही गई थी. रिपोर्टस के मुताबिक, वनप्लस नॉर्ड 2 सीई लाइट में 6.59 इंच की फुल एचडी फ्लूइड डिस्प्ले हो सकती है. स्मार्टफोन को ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट के साथ आने की उम्मीद है, जिसे 8GB तक रैम के साथ जोड़ा जाता है. स्मार्टफोन के दो स्टोरेज वेरिएंट 128GB और 256GB में आने की उम्मीद है. हैंडसेट में माइक्रोएसडी कार्ड के लिए स्लॉट भी शामिल हो सकता है.

वनप्लस नॉर्ड 2 सीई लाइट के रियर में 64MP प्राइमरी कैमरा और दो 2MP सेंसर के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है. स्मार्टफोन में 16MP का सेल्फी शूटर होने की उम्मीद है. हैंडसेट में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी हो सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.