Jio vs Airtel vs Vi: 56 दिनों के लिए रोज़ 1.5GB डेटा, किस कंपनी का प्लान है बेस्ट

टेलीकॉम कंपनियां अपने ग्राहकों के लिए डेली डेटा वाले कई प्रीपेड प्लान ऑफर करती हैं. जहां कुछ ग्राहक सबसे सस्ते प्लान की तलाश में रहते हैं, वहीं बड़ी संख्या में लोग रोज 1.5 जीबी डेटा वाले प्लान को पसंद करते हैं. इसमें आपको हर दिन के लिए पर्याप्त इंटरनेट डेटा मिल जाता है. यहां हम आपको रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया के 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ आने वाले ऐसे प्लान्स के बारे में बता रहे हैं, जो रोज 1.5 जीबी डेटा ऑफर करेंगे.

Reliance Jio का रोज 1.5 जीबी और 56 दिन वाला प्लान
रिलायंस जियो के पास 479 रुपये का एक रिचार्ज प्लान मौजूद है. इसमें आपको 56 दिनों की वैलिडिटी के लिए 1.5GB प्रतिदिन दिया जाता है. यह प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 100 एसएमएस प्रतिदिन की सुविधा देता है. इसके साथ ही Jio एप्लिकेशन का ऐक्सेस भी मिलता है. जियो ऐप्स में Jio Cinema, Jio TV और Jionews जैसे ऐप्स शामिल हैं.

Airtel का रोज 1.5 जीबी और 56 दिन वाला प्लान
एयरटेल का मिड-टर्म प्लान भी कीमत के मामले में जियो जैसा ही है. एयरटेल के प्रीपेड प्लान की कीमत 479 रुपये है, जिसमें 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ 1.5GB प्रतिदिन दिया जाता है. यह प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 100 एसएमएस प्रतिदिन के साथ-साथ मोबाइल एडिशन अमेजन प्राइम वीडियो फ्री ट्रायल, फ्री हैलोट्यून्स और विंक म्यूजिक का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी मिलता है.

Vodafone-idea का रोज 1.5 जीबी और 56 दिन वाला प्लान
आपको जानकर हैरानी होगी कि वोडाफोन-आइडिया भी इसी कीमत वाला प्लान ऑफर करती है. इसमें भी 56 दिनों के लिए रोज 1.5 जीबी डेटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉल के बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं. इसके अलावा वी मूवीज एंड टीवी, बिंज ऑल नाइट और वीकेंड डेटा रोलओवर की सुविधा भी दी जा रही है.

यह भी पढ़ें:   स्मार्टफोन के 4 रियर कैमरा कैसे करते हैं काम, हर लेंस होता है अपने आप में खास

Leave a Reply

Your email address will not be published.