JBL के वॉटरप्रूफ इयरबड्स भारत में लॉन्च, मिलेगा 30 घंटे तक का प्लेबैक टाइम


ऑडियो डिवाइस बनाने वाली कंपनी जेबीएल (JBL) ने अपनी नई वायरलेस ईयरबड्स JBL Endurance Race को भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिया है.

इस ईयरबड्स को एक्टिविटी और वर्कआउट करने वाले यूजर्स को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है. बड्स में ट्विस्टलॉक डिजाइन दिया गया है, जो फिटनेस और एक्सरसाइज एक्टिविटी के दौरान कानों में अच्छी ग्रिप देने में सक्षम है. इसमें वॉटर और डस्ट रेसिस्टेंट के लिए IP67 की रेटिंग भी मिली हुई है. आइए JBL Endurance Race TWS के बारे में डिटेल्स में जानते हैं.

JBL Endurance Race TWS के स्पेसिफिकेशन

JBL की ओर से आने वाले JBL Endurance Race TWS ईयरबड्स में 6mm डायनामिक ऑडियो ड्राइवर दिए गए हैं.

बड्स में फिटनेस और एक्सरसाइज एक्टिविटी यूजर्स को ध्यान में रखकर मार्केट में उतारा गया है. बड्स को वॉटर और डस्ट रेसिस्टेंट के लिए IP67 की रेटिंग भी मिली हुई है.

कनेक्टिविटी की बात करें तो JBL Endurance Race TWS ईयरबड्स में ब्लूटूथ 5.2, वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट मिलता है. इसके आलावा, USB टाइप-सी की फास्ट चार्जिंग की सुविधा है.

ऑउटडोर यूज करने के लिए बड्स में Ambient Aware और TalkThru जैसे फीचर्स मिलते हैं, जो बैकग्राउंड नॉयस को कम कर देते हैं. बैटरी को लेकर कंपनी ने दावा किया है कि ईयरबड्स एक बार फुल चार्ज करने पर केस के बिना 10 घंटे और केस के साथ 30 घंटे तक का प्लेबैक टाइम देने में सक्षम है.

JBL Endurance Race TWS की कीमत

जेबीएल (JBL) की तरफ से आने वाली JBL Endurance Race को सिंगल ब्रैक कलर में पेश किया गया है. इसकी कीमत 5,999 रुपये है. JBL Endurance Race TWS को 2 अगस्त से जेबीएल की ऑफिशियल वेबसाइट, सभी प्रमुख ऑनलाइन ई-कॉमर्स वेबसाइट के साथ रिटेल स्टोर से खरीदा जा सकेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.