August में लॉन्च होने जा रहे हैं ये बेहतरीन स्मार्टफोन्स, यहां देखें लिस्ट

Upcoming August Smartphone:

   हर महीने बहुत सारे स्मार्टफोन लॉन्च होते हैं. ऐसे में कई कंपनियां अगस्त में भी कई स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही हैं. आइये जानते है कि अगले महीने में कौन-कौन से स्मार्टफोन्स मार्केट में उतरना जा रहे है.

    इस श्रेणी इनमें OnePlus 10T, iQOO 9T, Samsung Galaxy Z Flip 4, Samsung Galaxy Fold 4 के लॉन्च की उम्मीद है.

आइए इन सभी के बारे में डिटेल्स में जानते हैं.

OnePlus 10T

   OnePlus 10T को 3 अगस्त को भारत में लॉन्च किए जाने का अनुमान है. लॉन्च से पहले, कंपनी ने आगामी डिवाइस के बारे में कुछ जानकारी भी शेयर की है. ब्रांड ने पहले ही ऐलान कर दिया है कि यह 5G फोन एक स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 प्रोसेसर के साथ पेश किया जाएगा.

     OnePlus 10T 6.7-इंच FHD+ AMOLED डिस्प्ले दी जा सकती है. इसमें HDR10+ सर्टिफिकेशन के लिए सपोर्ट होने का अनुमान भी है. इस प्रीमियम फोन में 150W फास्ट चार्जिंग के साथ 4,800mAh की बैटरी भी मिल सकती है. भारत में OnePlus 10T की कीमत 49,999 रुपये से शुरू होने का अनुमान लगाया जा रहा है.

iQOO 9T

    iQOO 9T एक फ्लैगशिप फोन होने वाला है, जो 2 अगस्त को लॉन्च होने जा रहा है. लॉन्च से पहले, कुछ मशहूर YouTubers ने iQOO 9T की भारत की कीमत,और स्पेसिफिकेशंस का खुलासा कर दिया है. इस डिवाइस में 6.78-इंच की फुल-एचडी + AMOLED 120Hz स्क्रीन, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 प्रोसेसर और 120W फास्ट चार्जिंग के साथ 4,700mAh की बैटरी दिए जाने का अनुमान लगाया जा रहा है.

    इसके अलावा इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है, जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 13-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर और 12-मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट सेंसर शामिल हो सकता है. भारत में इस फोन की कीमत 49,999 रुपये होनी बताई जा रही है.

Samsung Galaxy Z Flip 4

    Samsung 10 अगस्त को अपने लेटेस्ट गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट की मेजबानी करने वाली है, जहां वह Samsung Galaxy Z Flip 4 फोल्डेबल फोन लॉन्च करेगी.

    यह डिवाइस खोलने पर 6.7-इंच की AMOLED डिस्प्ले और बंद होने पर 2.1-इंच की AMOLED स्क्रीन के साथ पेश किया जा रहा है.

   सेल्फी के लिए इस फोन में फ्रंट में 10 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है. इसके अलावा इस फोन में 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 3,700mAh की बैटरी दी जा सकती है.

Samsung Galaxy Fold 4

   गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में ही सैमसंग Samsung Galaxy Fold 4 को लॉन्च करने की भी घोषणा की गई है. इस फोल्डेबल फोन को खोलने पर 2K 7.6-इंच AMOLED डिस्प्ले मिलेगी.

   इसकी स्क्रीन में पर 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट दिया जा रहा है. यह स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जा सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.