8 मार्च को लॉन्च होगा iPhone SE3, लॉन्चिंग से पहले फीचर्स हुए लीक

अगर आप आईफोन (iPhone) के फैन हैं और इसके नए मॉडल का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है. कंपनी का आईफोन एसई 3 (iPhone SE3) मॉडल 8 मार्च को लॉन्च हो सकता है. इस फोन का लोग काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. लॉन्चिंग से पहले इसके फीचर लीक हुए हैं. आइए आपको बताते हैं कि इसमें आपको क्या कुछ खास मिल सकता है.

iPhone SE जैसा होगा डिजाइन

रिपोर्ट के मुताबिक, ऐप्पल (Apple) iPhone SE 3 को अपने ब्रैंड के टॉप-ऑफ़-द-लाइन A15 बायोनिक चिपसेट के साथ mmWave और सब-6Hz 5G सपोर्ट के साथ उतार सकती है. इस नए मॉडल का डिजाइन iPhone SE (2020) जैसा ही होने की उम्मीद है. रिपोर्ट में कहा गया है कि नया फोन 64GB, 128GB और 256GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ बाजार में आएगा. आईफोन एसई 3 में IPhone SE 3 का रियर कैमरा 12 मेगापिक्सल का होगा, जबकि फ्रंट कैमरा भी 12 मेगापिक्सल का ही होगा. कंपनी इस साल इस मॉडल के 25-30 मिलियन यूनिट्स को शिप करने का टारगेट लेकर चल रही है.

iPhone SE3 के फीचर्स

आईफोन एसई 3 (iPhone SE 3) में आपको मोटे बेजल्स के साथ 4.7 इंच का डिस्प्ले मिलने की उम्मीद है. रिपोर्ट में दावा किया गया है कि यह मॉडल सफेद, काले और लाल कलर ऑप्शन के साथ बाजार में आएगा. लीक फीचर्स के अनुसार, iPhone SE 3 का लुक iPhone SE 2020 जैसा ही होगा. नए फोन में आपको सिंगल बैक कैमरा और पावर बटन मिलेगा. सेफ्टी के लिए फोन में टच आईडी सेंसर भी दिया गया है. रिपोर्ट की मानें तो इस फोन की कीमत 300 डॉलर यानी करीब 23,000 रुपये से शुरू होने का अनुमान है

iPad की इस डील को ना करें मिस! मिल रहे हैं 25 हजार रुपये से ज्यादा के होली ऑफर !

Leave a Reply

Your email address will not be published.