4GB तक की रैम और एंटी बैक्टीरियल बैक पैनल के साथ लॉन्च हुआ सस्ता स्मार्टफोन

Infinix Smart 6

 Infinix का बजट स्मार्टफोन 6 मई से सेल के लिए तैयार है. स्मार्ट 6 एक एंटी-बैक्टीरियल बैक पैनल के साथ आता है और इसमें 6.6-इंच का वाटरड्रॉप सनलाइट डिस्प्ले है.

हैंडसेट MediaTek Helio A22 क्वाड-कोर SoC प्रोसेसर के साथ आता है और Android 11 पर काम करता है.

कंपनी का दावा है कि स्मार्ट 6 डुअल फ्लैश के साथ एक डुअल रियर कैमरा सेटअप और बेहतर ऑडियो एक्सपीरिएंस के लिए DTS ऑडियो प्रोसेसिंग और Beez 2.0 की सुविधा देता है. स्मार्टफोन फिंगरप्रिंट और फेस-अनलॉक दोनों ऑप्शन के साथ आता है.

स्मार्ट 6 चार कलर वेरिएंट में आएगा और इसे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है.

डुअल-सिम (नैनो) इनफिनिक्स स्मार्ट 6 एंड्रॉयड 11 गो वर्जन बेस XOS 7.6 पर काम करता है.

Infinix स्मार्ट 6 एक 4GB (2GB + 2GB वर्चुअल रैम) और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है जिसमें एक डेडिकेटेड मेमोरी कार्ड स्लॉट के माध्यम से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है.

कंपनी के मुताबिक इसका रियर पैनल एक एंटी-बैक्टीरियल मटेरियल से बनाया गया है. इस फोन की कीमत 7,999 रुपये है. वहीं इसे हार्ट ऑफ ओशन, लाइट सी ग्रीन, पोलर ब्लैक और स्टारी पर्पल.

इसमें AI के साथ डुअर रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें डबल एलईडी के साथ 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है.

इसके अलावा LED फ्लैश के साथ इस फोन में 5 मेगापिक्सल का AI सेल्फी कैमरा दिया गया है. बेहतर ऑडियो एक्सपीरिएंस के लिए Infinix Smart 6 में DTS-HD सराउंड साउंड और Beez 2.0 भी हैं.

स्मार्टफोन ब्लूटूथ v5.0 को सपोर्ट करता है और इसमें एंबियंट लाइट सेंसर, जी-सेंसर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर भी मिलते हैं.

Infinix ने स्मार्ट 6 को 5,000mAh की बैटरी के साथ लॉन्च किया है. कंपनी का दावा है कि इसे एक बार चार्ज करके 31 घंटे तक बात की जा सकती है और 678 घंटे (लगभग 29 दिन) स्टैंडबाय बैटरी लाइफ का वादा किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.