11GB तक की रैम और 50 मेगापिक्सल कैमरे के साथ आया रेडमी 10 पावर, ये रहीं पूरी डिटेल्स

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी रेडमी ने भारत में अपना एक नया दमदार स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. इस स्मार्टफोन की सबसे खास बात है कि इसमें 11 जीबी तक की रैम का ऑप्शन है वहीं इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा दिया गया है. इस फोन का कंपनी ने केवल एक ही वेरिएंट लॉन्च किया है. जिसमें 8 जीबी की रैम है, लेकिन इस फोन में बूस्टर रैम होने की वजह से फोन इंटरनल मैमोरी का इस्तेमाल करके मैमोरी को 11 जीबी तक बढ़ा सकता है.

फोन में 8 जीबी की रैम के साथ 128 जीबी की इंटरनल मैमोरी दी गई है. इसकी इंटरनल मैमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड से बढ़ाया जा सकता है. फोन को पावर देने के लिए इसमें क्वालकॉम का स्नैपड्रेगन 680 प्रोसेसर दिया गया है. इसके साथ ही इसमें एड्रिनो 610 GPU दिया गया है.

फोन में 6.71 इंच की डिस्प्ले दी गई है. फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का सेकंडरी कैमरा दिया गया है. फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. फोन गूगल के एंड्रॉयड 11 बेस MIUI 13 पर काम करता है. यह डुअल सिम स्मार्टफोन है और 4जी कनेक्टिविटी के साथ आया है. फोन का पावर बैकअप ज्यादा रहे इसके लिए इसमें 6000mAh की बैटरी दी गई है.

फोन में डुअल बैंड वाईफाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, यूएसबी टाइप सी चार्जिंग और डेटा ट्रांसफर पोर्ट दिया गया है. फोन में सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंस स्कैनर दिया गया है. रेडमी 10 पावर को mi.com एमआई होम, अमेजन और रिटेल पार्टनर्स से खरीदा जा सकता है. रेडमी 10 पावर की कीमत 14,999 रुपये है.

इसका मुकाबला Oppo K10, Realme C35, Realme 9, Realme 9 pro,  Poco M4 Pro 5G, Micromax IN Note 2, Moto G51 5G और इनफिनिक्स नोट 11 जैसे स्मार्टफोन्स से होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.