सनोज मिश्रा की 'गजनवी' जल्द देगी सिनेमाघरों में दस्तक, एक्शन-थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर होगी फिल्म

सनोज मिश्रा की ‘गजनवी’ जल्द देगी सिनेमाघरों में दस्तक, एक्शन-थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर होगी फिल्म

‘शशांक’, ‘गांधीगीरी’, राम की जन्मभूमि’, ‘लफंगे नवाब’, ‘काशी टू कश्मीर’ जैसी सामाजिक मुद्दों पर बेहतरीन फिल्में निर्देशित कर इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले निर्देशक सनोज मिश्र (Sanoj Mishra) की नई फिल्म ‘गजनवी (Ghaznavi)’ एक बहुत ही अलग विषय पर बनी है, जिसकी शूटिंग जल्द पूरी होने के कगार पर है. ‘गजनवी’ सनोज मिश्रा की पहले निर्देशित की गई बाकी फिल्मों से काकी अलग है और फिल्म का विषय भी लोगों का चौंका देगा.

सनोज मिश्र कहते हैं, “गजनवी की कहानी एक ऐसे शख्स के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपनी याददाश्त गंवा चुका है और वो नहीं जानता कि आखिर उसे क्या करना है और कहां जाना है. यह एक एक्शन-थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर फिल्म होगी और मुझे उम्मीद है कि यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आएगी.” गौरतलब है कि संजय धीमान और सनोज मिश्रा इस फिल्म के निर्माता है. फिल्म के सह-निर्माताओं में दीपक पंडित, आरके सिंह और प्रदीप श्रीवास्तव जैसे नामों का शुमार हैं, तो वहीं फिल्म के कार्यकारी निर्माता राज दुलार मिश्रा हैं.

इंडिया में होने वाली शूटिंग पूरी हो चुकी है
इस फिल्म में राजवीर सिंह, हेरम्ब त्रिपाठी, तान्या मिश्रा, आर. के सिंह, वीरेंद्र कमांडो, आदित्य रॉय, नवीन शर्मा, दीपक सूठा, अनिल अंजुनिल, ब्रजेश सिंह जैसे मंजे हुए कलाकार अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे. अभयराज तिवारी इस फिल्म के छायाकार हैं तो भूपेश सालसकर अपने कला निर्देशन से फिल्म को संवार रहे हैं. डॉ रामेंद्र चक्रवर्ती को फिल्म के क्रिएटिव और कास्टिंग डायरेक्टर के तौर पर नियुक्त किया गया है. फिल्म का संगीत फैजल ने दिया है और गीत कुमार ने लिखे हैं. फिल्म के गानों की कोरियोग्राफी देव जोशी और निर्मल कुमार कर रहे हैं, तो वहीं इस फिल्म के एक्शन डायरेक्टर यामीन खान हैं. तापस मुखर्जी और डॉ. निर्मल जैन की प्रस्तुति ‘गजनवी’ की शूटिंग भारत में पूरी हो चुकी है

अब यूरोप में हो रही है फिल्म की शूटिंग
इस वक्त फिल्म की बची हुई शूटिंग मध्य यूरोप में की जा रही है. 2008 में आई आमिर खान की हिट फिल्म ‘गजनी’ की ‘गजनवी’ की तुलना किए जाने पर सनोज मिश्रा कहते हैं, “जब हमारी फिल्म रिलीज होगी तो खुद-ब-खुद पता चल जाएगा कि हमारी फिल्म की कहानी कितनी अलग और रोमांचक है. बस फिल्म के सिनेमाघरों में रिलीज होने का इंतजार कीजिए.”

Leave a Reply

Your email address will not be published.