शाहरुख करना चाहते हैं अपने बेटे के साथ फिल्म में काम! अबराम संग मूवी को लेकर कही थी ये बात

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की वापसी ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. किंग खान लगातार ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं. नेटीजन्स भी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Movies) से सवाल-जवाब के सेशन को मजे से एन्जॉय कर रहे हैं. ऐसे में सोशल मीडिया (Shah Rukh Khan Twitter) पर एक्टर के पुराने ट्विट्स भी वायरल हो रहे हैं. जिसमें जब शाहरुख (Shah Rukh Khan Son) ने एक नेटीजन के सवाल पर अपने बेटे संग फिल्म करने के सवाल का जवाब दिया था. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपने फैन को मजेदार अंदाज में जवाब भी दिया था.

फिल्म ‘पठान का’ टीजर रिलीज होने के बाद से ही शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ट्विटर पर एक्टिव हैं. शाहरुख के फैंस उनसे सवाल कर रहे हैं और एक्टर भी समय निकालकर उन्हें जवाब दे रहे हैं. वहीं शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Movies) का एक पुराना ट्विट भी वायरल हो रहा है जिसमें एक्टर से उनके फैन ने पूछा था कि आखिर कब आप अबराम (AbRam) के साथ फिल्म करने वाले हैं. जिसपर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Twitter) ने कहा था, जैसे ही उन्हें उसकी डेट्स मिल जाएंगी. 

बता दें शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Children) के तीन बच्चे हैं, जिसमें अबराम सबसे छोटे हैं. शाहरुख (Shah Rukh Khan) के तीनों बच्चों में से सुहाना खान (Suhana Khan) अपने पिता की तरह एक्टर बनना चाहती हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो वह जल्द बॉलीवुड में डेब्यू भी करने जा रही हैं. वहीं आर्यन खान (Aryan Khan) को लेकर रिपोर्ट्स हैं कि वह एक वेब सीरीज के राइटर के तौर पर फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखेंगे. 

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Movies) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर की फिल्म ‘पठान’ जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. साथ ही एक्टर अन्य एटली निर्देशित फिल्म में भी अपनी एक्टिंग का धमाल दिखाते हुए नजर आएंगे. एटली की फिल्म में वह नयनतारा (Nayanthara), सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.