शादीशुदा मर्द के चक्कर में मीनाक्षी शेषाद्रि को चुकानी पड़ी ऐसी कीमत, इंडस्ट्री को कहा अलविदा

प्यार अंधा होता है या फिर प्यार कभी भी, किसी से भी और कहीं भी हो सकता है. इस तरह की ना जानें कितनी बातें सुनने को मिलती है. इतना ही नहीं बल्कि प्यार को जिस तरीके से पर्दे पर पेश किया जाता है उसे भी देख ऐसा ही लगता है कि प्यार से बढ़कर और कुछ नहीं होता है. हालांकि रियल लाइफ में भी हर लव स्टरी की हैपी एंडिंग हो ऐसा जरूरी नहीं. इसका उदाहरण बीते जमाने की मशहूर एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि (Meenakshi Seshadri) की जिंदगी से देखने को मिलता है. मिनाक्षी शेषाद्रि (Meenakshi Seshadri) की गिनती उस जमाने की खूबसूरत एक्ट्रेस में हुआ करती थी.

उनकी नेचुरल ब्यूटी देख लोग अपना दिल हार बैठते थे. हालांकि मीनाक्षी (Meenakshi Seshadri) को फैंस का प्यार बहुत ही अदब के साथ संभालनी भी आती थी. लेकिन उनके साथ एक ऐसी घटना घटी जिसे लेकर कहा जाता है कि उनके इंडस्ट्री से अलविदा कहने का कारण बन गई. बता दें अपने सुपरहिट सॉन्ग के लिए मशहूर कुमार सानू (Kumar Sanu) ने जब मीनाक्षी (Meenakshi) को पहली बार देखा, तो अपना दिल हार बैठे. लेकिन वो पहले से शादीशुदा थे. इसके बाद अलग-अलग तरह की बातें कही जाती हैं.

कुछ लोगों का तो ये कहना था कि ये सिंगर की तरफ से एक तरफा प्यार था तो कई जगह दोनों के ही इस रिश्ते में शामिल होने की बात कही जाती है. लेकिन इसका अंजाम ये हुआ कि कुमार सानू (Kumar Sanu) का अपनी पहली पत्नी से तलाक हो गया. वहीं दूसरी तरफ मीनाक्षी (Meenakshi Seshadri Career) का करियर उस दौरान टॉप पर था और उन्होंने अपने करियर को अलविदा कह दिया और यूएस में शिफ्ट हो गईं.

ये भी पढ़ें:- अजय देवगन का ओटीटी पर डेब्यू, ईशा देओल की एक्टिंग में वापसी, जानें रूद्रा वेब सीरीज की खास बाते

Leave a Reply

Your email address will not be published.