विराट कोहली के 100वें टेस्ट के लिए टीम इंडिया ने की तैयारी, कुलदीप-बुमराह ने बहाया पसीना

विराट कोहली के 100वें टेस्ट के लिए टीम इंडिया ने की तैयारी, कुलदीप-बुमराह ने बहाया पसीना

 

विराट कोहली श्रीलंका के खिलाफ मोहाली में टेस्ट करियर का 100वां टेस्ट मैच खेलेंगे. इसके लिए टीम इंडिया के खिलाड़ी जमकर तैयारी कर रहे हैं. भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने इस मुकाबले से पहले विराट कोहली की तारीफ की है. स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव मोहाली में ट्रेनिंग सेशन में प्रैक्टिस करते दिखे. जसप्रीत बुमराह भी कोहली के साथ दौड़ लगाते हुए दिखाई दिए.

कोहली के 100वें टेस्ट से पहले रोहित ने कहा, ‘‘एक टीम के रूप में हम काफी अच्छी स्थिति में हैं. इस प्रारूप में हम जहां हैं उसका पूरा श्रेय विराट को जाता है. इतने वर्षों मे उसने टेस्ट टीम के साथ जो किया है वह देखने में शानदार था.’’

उन्होंने कहा, ‘‘उसने जहां चीजों को छोड़ा है मुझे वहां से आगे ले जाना होगा. मुझे सही खिलाड़ियों के साथ सही चीजें करनी होंगी.’’

मोहाली टेस्ट को लेकर स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव ने ट्रेनिंग सेशन में खूब पसीना बहाया. वहीं तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह भी दौड़ लगाते हुए दिखाई दिए. बुमराह ने कोहली के साथ रनिंग की. इन दोनों खिलाड़ियों ने अपने ट्विटर हैंडल पर तस्वीरें शेयर की हैं.

बता दें कि भारत और श्रीलंका के बीच 4 मार्च से टेस्ट सीरीज का पहला मैच खेला जाएगा. इसके बाद सीरीज का दूसरा और आखिरी मुकाबला बेंगलुरु में खेला जाएगा. यह मैच 12 मार्च से आयोजित होगा.



टीम इंडिया में रहाणे-पुजारा की अब भी वापसी संभव? जानिए रोहित शर्मा ने क्या दिए संकेत

Leave a Reply

Your email address will not be published.