बहन सना की शादी के बाद इमोशनल हुए शाहिद कपूर, बोले-छोटी सी बिट्टो अब बड़ी हो गई

एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की बहन सना कपूर (Sanah Kapoor) की शादी हो गई है. हाल ही में शाहिद ने सना और उनकी एक तस्वीर इन्स्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें दोनों भाई बहन को साथ खड़े देखा जा सकता है. आपको बता दें कि सना की शादी मयंक पाहवा (Mayank Pahwa) से हुई है जो पेशे से एक्टर, राइटर और डायरेक्टर हैं. यह शादी महाबलेश्वर में बुधवार 2 मार्च को हुई है.

आपको बता दें कि मयंक के पेरेंट्स सीमा पाहवा (Seema Pahwa) और मनोज पाहवा (Manoj Pahwa) पेशे से एक्टर हैं. बहरहाल,  सोशल मीडिया पर वायरल हो रही शाहिद कपूर और सना कपूर की इस तस्वीर के साथ एक्टर ने एक इमोशनल सा कैप्शन भी लिखा है.

इस कैप्शन में लिखा है कि, ‘समय कैसे गुजर जाता है,  छोटी बिट्टो अब दुल्हन बन चुकी है. सब जल्दी बड़े हो गए, मेरी प्यारी बहन, यह एक शानदार सफ़र की इमोशनल शुरुआत है’. शाहिद कपूर की इस पोस्ट पर अब तक 75 हज़ार से ज्यादा लाइक्स और 1300 से अधिक कमेंट्स आ चुके हैं. वहीं, सना ने भी इन्स्टाग्राम पर शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उन्हें मयंक के साथ देखा जा सकता है. इस दौरान यह जोड़ी कमाल की नज़र आ रही है. आपको बता दें कि सना 2015 में आई फिल्म ‘शानदार’  (Shandaar) में शाहिद कपूर के साथ नज़र आ चुकी हैं.

इससे पहले शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत ने भी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. इन तस्वीरों में शाहिद और मीरा की बेटी मीशा (Misha) भी नज़र आई थीं जिन्होंने सना की शादी के मौके सलवार सूट पहना हुआ था और वे काफी क्यूट दिख रही थीं. आपको बता दें कि मीशा अभी पांच साल की हैं. बता दें कि सना शाहिद की सौतेली बहन हैं. उनके पिता पंकज कपूर ने नीलिमा अजीम को तलाक देने के बाद सुप्रिया पाठक से शादी की थी जो कि सना की मां हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.