फ्री में देख सकते हैं आप IPL 2022 लाइव! ये रहा आसान तरीका

आईपीएल का सीजन अभी शुरू हुआ है लेकिन यह शहर में चर्चा का है. अब तक खेले गए केवल आठ मैचों के साथ, कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने टूर्नामेंट में टॉप स्थान हासिल किया है, लेकिन उन्हें एक एक्स्ट्रा गेम खेलने का फायदा भी हुआ. राजस्थान रॉयल्स (आरआर), दिल्ली कैपिटल (डीसी) और गुजरात टाइटन्स (जीटी) क्रमशः दूसरे, तीसरे और चौथे नंबर पर हैं. आज का दिन जोरदार होने वाला है क्योंकि ये तीनों टीमें अपना दूसरा गेम खेलेंगी और अपनी स्थिति मजबूत करने की उम्मीद करेंगी.

अगर आप इस सब उत्साह को नहीं छोड़ना चाहते हैं और आईपीएल 2022 को मुफ्त में देखना चाहते हैं, तो हमारे पास आपके लिए कुछ अच्छी खबर है. Reliance Jio ने कई प्रीपेड प्लान लॉन्च किए हैं जो आपको बिना किसी अतिरिक्त लागत के Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन देंगे और आपको आईपीएल लाइवस्ट्रीमिंग मुफ्त में देखने की सुविधा देंगे! तो नीचे दिए गए डिटेल्स की चेक करें और एमआई बनाम आरआर और जीटी बनाम डीसी आज मुफ्त में देखें.

आज कोई भी डबल गेम के दिन को याद नहीं करना चाहता है जहां हम मुंबई इंडियंस बनाम राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटन्स बनाम दिल्ली कैपिटल के दो हाई ओकटाइन गेम देखेंगे. लेकिन अगर आपके पास Disney+ Hotstar की मेंबरशिप नहीं है, तो आपके लिए ऑनलाइन मैच देखना चुनौतीपूर्ण हो सकता है. लेकिन चिंता मत करो. रिलायंस जियो आपके लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म की सदस्यता खरीदने की चिंता किए बिना गेम का मजा लेने के लिए सस्ती कीमतों पर प्लान लेकर आया है. आज हम आपको उन सभी में से सबसे किफायती प्लान दिखाने जा रहे हैं.

Reliance Jio Disney+ HotstarDisney+ का मुफ्त सब्सक्रिप्शन ऑफर करता है. हॉटस्टार आपको ओटीटी प्लेटफॉर्म तक पहुंचने के लिए सालाना 1499 तक चार्ज करेगा, जो न केवल आईपीएल बल्कि फुटबॉल, फॉर्मूला 1, कबड्डी, हॉकी और बहुत कुछ दिखाता है. प्लेटफॉर्म पर आपको वेब सीरीज, मूवी और टीवी शो की एक बड़ी लिस्ट मिल जाएगी और आप यह सब देख सकते हैं यदि आप अपने रिलायंस जियो प्रीपेड नंबर को  499 रुपये के प्लान से रिचार्ज कराते हैं तब.  रिलायंस जियो 499 प्लान आपको 28 दिन की वैधता के साथ रोजाना 2GB डेटा, अनलिमिटेड कॉल और 100SMS और Disney+ Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन देता है. इसलिए, अगले 28 दिनों के लिए आप बिना किसी अतिरिक्त लागत के सभी आईपीएल एक्शन देख सकते हैं.  

Leave a Reply

Your email address will not be published.