ननद सना की शादी में मीरा आइवरी साड़ी में लगीं बेहद स्टनिंग, पति शाहिद संग दिखा रोमांटिक अंदाज

पंकज कपूर (Pankaj Kapur) और सुप्रिया पाठक (Supriya Pathak) की बेटी सना कपूर (Sanah Kapur) अपने करीबी दोस्त मयंक पाहवा (Mayank Pahwa) की पत्नी बन चुकी हैं. इस कपल ने महाबलेश्वर में इंटीमेट वेडिंग की. वेडिंग से पहले इस कपल की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. सना (Sanah) के मेहंदी सेरेमनी के साथ 1 मार्च को शादी के फंक्शन शुरू हुई थे. इस मौके पर सना (Sanah Wedding) ने पिंक कलर की ड्रेस पहनी थी जिस पर पीले रंग की जैकेट भी कैरी कर रखी थी. इसी बीच मीरा कपूर (Mira Kapoor) ने इंस्टाग्राम पर एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में मीरा (Mira) आइवरी कलर की साड़ी पहने हुए नजर आईं.

साड़ी के बॉर्डर पर फीता-डीटेलिंग के साथ वर्क हो रखा था. इस साड़ी के संग मीरा ने स्टेटमेंट इयररिंग्स और पिन-स्ट्रेट बालों के साथ मिनिमल लुक रखा था. दूसरी तरफ शाहिद (Shahid Kapoor) भी ब्लैक रंग के एसिमेट्रिकल सूट में काफी जच रहे थे. शाहिद और मीरा (Shahid And Mira) की ये फोटो देखते ही बन रही है. फैंस से लेकर सेलेब्स तक इस फोटो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट की बरसात करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

मीरा (Mira) और शाहिद (Shahid) को अक्सर कपल गोल्स सेट करते हुए देखा जाता है. इस तस्वीर में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला. इसके अलावा मीरा कपूर (Mira Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम पर सना (Sanah Wedding Photo) के वेडिंग की तस्वीरें भी शेयर की हैं. जिसमें सना (Sana) दुल्हन बनी हुई दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए मीरा (Mira) ने कपल को शादीशुदा जिंदगी के लिए बधाई दी है.

ये भी पढ़ें:- बहन सना की शादी के बाद इमोशनल हुए शाहिद कपूर, बोले-छोटी सी बिट्टो अब बड़ी हो गई

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.