दुल्हन बनकर मोनालिसा हुईं तैयार, अपने राजा जी की बारात का कर रही हैं इंतजार

अपनी बारात का इंतजार करते हुए इस दुल्हनिया का ब्राइडल अवतार इन दिनों सोशल मीडिया (Social media) पर काफी वायरल हो रहा है. भोजपुरी क्वीन मोनालिसा (Monalisa) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर स्मार्ट जोड़ी (Smart Jodi) के सेट से बीटीएस वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में मोनालिसा ब्राइड बनती नजर आ रही हैं. उनकी पूरी टीम उन्हें दुल्हन की तरह सजाने के लिए उन्हें तैयार करती दिख रही है. वैसे मोनालिसा (Monalisa Bridal Look) को देख लगता है कि उन्हें इस ब्राइडल अवतार में फिर एक बार शादी करने का मन कर रहा है, देखें तो तभी तो किस तरह उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए अपनी बारात को फिर एक बार चौखट पर बुलाया है.

वैनिटी वैन से दुल्हन की तरह तैयार होकर, मोनालिसा बालों में गजरा लगाए बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. माथे पर मांग टीका, हाथों में हरी भरी चूड़ियां पहने पति विक्रांत के लिए मोनालिसा फिर एक बार दुल्हन के अवतार में दिखाई दी हैं. एक्ट्रेस ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- दुल्हन… इसके साथ ही उन्होंने दुल्हन वाला इमोजी और स्मार्ट जोड़ी, स्टार प्लस, बीटीएस, मेकअप और ब्राइडल मेकअप जैसे हैशटैग भी यूज किए हैं.

विक्रांत सिंह राजपूत और मोनालिसा को टीवी की सबसे मशहूर जोड़ियों में से एक माना जाता है. इन दोनों के बीच का प्यार ही इनके रिश्ते की गहरी नींव है. ऐसे में अपने प्यार से दुनिया में प्यार बिखेरने के लिए मोनालिसा विक्रांत की जोड़ी स्टारप्लस के रिएलिटी शो स्मार्ट जोड़ी में कंटेस्टेंट बनकर आए हैं. शो में दिख रही इनकी शानदार केमिस्ट्री के लोग दीवाने हुए जा रहे हैं. बिग बॉस के दसवें सीजन में हुई विक्रांत और मोनालिसा की मुलाकात, कब दोस्ती से प्यार में बदल गई इसका अंदाजा तो इन्हें खुद भी नहीं लगा. 

Leave a Reply

Your email address will not be published.