दीपिका के लिए रणबीर ने कर दिया था इस सुपरस्टार को नजरअंदाज! एक्स बॉयफ्रेंड संग किया था ये काम

बॉलीवुड एक्टर्स रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के लव अफेयर के चर्चे लंबे समय तक सोशल मीडिया पर होते रहे हैं. दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर (Ranbir and Deepika) की पर्सनल लाइफ आज भी सुर्खियों में बनी रहती है. रणबीर और दीपिका के रिलेशनशिप का अंत चाहे जैसा भी रहा हो लेकिन आज भी फैंस उनके मुरीद हैं. रणबीर कपूर जब दीपिका (Deepika Padukone Movies) के साथ रिलेशनशिप में थे वह उनके साथ हर वक्त रहा करते थे, ऐसा कहा जाता है कि एक्टर काफी पॉजेसिव भी थे. हाल ही में ऐसी रिपोर्ट्स भी सामने आई हैं जिसमें बताया गया है कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Movies) ने बॉलीवुड के एक बड़े सितारे को दीपिका के लिए इग्नोर कर दिया था.

रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Boyfriends) के साथ रिलेशनशिप के दौरान रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) काफी पॉजेसिव नेचर के हुआ करते थे. एक बार तो उन्होंने बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) तक को एक्ट्रेस के लिए इग्नोर कर दिया था. आज तक की रिपोर्ट के अनुसार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone First Movie) जब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ फिल्म ‘चांदनी चौक टू चाइना’ के लिए बैंकॉक में शूटिंग कर रही थीं उस दौरान रणबीर एक्टर से खूब जला करते थे. आज तक और खलीज टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार शूटिंग के दौरान जब रणबीर (Ranbir Kapoor) ने अक्षय कुमार को इग्नोर कर दिया था.

रिपोर्ट्स के मुताबिक रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण (Ranbir Kapoor and Deepika Padukone) जिस दौरान डेट कर रहे थे, तब एक्टर ने एक्ट्रेस के पुराने बॉयफ्रेंड निहार पांडे के साथ सड़क के बीचों-बीच हाथों का पंजा तक लड़ाया था. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के पॉजेसिव होने के ऐसे कई किस्से सामने आए हैं. हालांकि अब रणबीर को दीपिका साथ में नहीं हैं. बता दें रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Girlfriend) से ब्रेकअप के बाद दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Husband) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) साथ आ गए थे और दोनों ने बाद में शादी भी कर ली. वहीं रणबीर कपूर अब एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को डेट कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.