टाइगर श्रॉफ के बर्थडे पर ये क्या कह गईं दिशा पाटनी! हैरान फैंस बोले- ‘कुछ तो गड़बड़ है’

टाइगर श्रॉफ के बर्थडे पर ये क्या कह गईं दिशा पाटनी! हैरान फैंस बोले- ‘कुछ तो गड़बड़ है’

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपना 32वां बर्थडे मना रहे हैं. फैमिली और फ्रेंड्स की तरफ से एक्टर को जमकर बधाई मिल रही है लेकिन सबको उनकी गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस  दिशा पाटनी (Disha Patanai) की बधाई का इंतजार था. दिशा ने टाइगर को सोशल मीडिया पर बेहद खूबसूरत अंदाज में बधाई दे दी. जन्मदिन की बधाई देने के लिए टाइगर का स्माइल करते हुए एक वीडियो शेयर किया है और एक्टर की तारीफ की है. लेकिन उनके पोस्ट को लेकर फैंस परेशान हो गए और उनके रिलेशनशिप पर सवाल खड़े करने लगे.

दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ का ब्रेकअप?
दिशा पाटनी ने अपने ब्वॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ के बर्थडे पर इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में टाइगर स्माइल करते नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही कैप्शन में दिशा ने लिखा ‘जन्मदिन मुबारक हो मेरे सबसे अच्छे दोस्त, अपने हार्ड वर्क और खूबसूरत soul से हम जैसे लाखों लोगों को प्रेरित करने वाले शुक्रिया. आप खूबसूरत हैं’. दिशा की इस तारीफ पर किसी को ऐतराज नहीं हुआ बल्कि अच्छा लगा, दिक्कत तो उन्हें फ्रेंड कहने पर फैंस को होने लगी. लोगों को आशंका सता रही है कि दोनों का ब्रेकअप तो नहीं हो गया है.

फैंस लगातार पूछ रहे सवाल
दिशा पाटनी के इस पोस्ट को लेकर लोगों ने जहां टाइगर श्रॉफ को जन्मदिन की बधाई दी वहीं फैंस ने सवाल पूछना शुरू कर दिया. एक ने लिखा ‘टाइगर भी फ्रेंडजोन !!!’ वहीं दूसरे ने पूछा ‘बेस्ट फ्रेंड ?’ तो तीसरे ने लिखा ‘फ्रेंड ?’. एक ने सीधे सीधे जन्मदिन की बधाई देते हुए पूछ ही लिया कि ‘हैप्पी बर्थडे…बेस्ट फ्रेंड या ब्वॉयफ्रें…’, एक ने लिखा ‘बेस्ट फ्रेंड ? कुछ तो गड़बड़ है दया पता लगाओ’.

क्या दिशा-टाइगर सिर्फ फ्रेंड हैं ?
बता दें कि दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं. इनको अक्सर एक दूसरे के साथ स्पॉट किया जाता है, हालांकि दोनों ने कभी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया है. फैंस तो इनके शादी की खबर सुनने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन टाइगर की जिंदगी के खास मौके पर दिशा के इस पोस्ट को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.