जियो के बाद एयलटेल ने लॉन्च किया ऐसा प्लान ,ट्राई के आदेश का टेलिकॉम कंपनियों पर दिखने लगा असर

एयरटेल ने अपने प्रीपेड पोर्टफोलियो का विस्तार किया है. कंपनी ने दो नए प्लान लॉन्च किए हैं. यह प्लान 296 और 319 रुपये के रिचार्ज प्लान हैं. एयरटेल के यह प्लान ट्राई के आदेश के बाद आए हैं.  टेलीकॉम रेगुलेटरी अथॉरिटी ऑफ इंडिया (TRAI) ने टेलीकॉम कंपनियों को कम से कम एक प्लान 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ और एक प्लान और एक महीने के लिए वैलिडिटी के साथ रखने के लिए कहा था, ताकि यूजर्स को बेहतर फायदा मिल सके.

Airtel 296 Rupees prepaid recharge Plan
एयरटेल के 296 रुपये के प्लान की बात करें तो इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100SMS की सुविधा मिल रही हैं. इसके अलावा यूजर्स को 25 जीबी डेटा दिया जा रहा है. इस प्लान की वैलेडिटी 30 दिन की है.

Airtel 319 Rupees prepaid recharge Plan
एयरटेल के 319 रुपये के प्लान की बात करें तो इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100SMS की सुविधा मिल रही हैं. इसके अलावा इसमें यूजर्स को रोजाना 2 जीबी डेटा दिया जा रहा है. इस प्लान की वैलेडिटी एक महीने की है.

दोनों 296 और 319 रुपये के एयरटेल प्रीपेड रिचार्ज प्लान एडिशनल बेनिफिट्स के साथ आते हैं, जिसमें अमेजन प्राइम वीडियो मोबाइल वर्जन का 30 दिन का फ्री ट्रायल, अपोलो 24×7 सर्कल के तीन महीने और FASTag पर 100 रुपये कैशबैक दिया जा रहा है. ये प्लान Wynk Music के फ्री एक्सेस के साथ भी आते हैं.

नए प्लान जनवरी में पास ट्राई के आदेश के मुताबिक हैं. इस हफ्ते की शुरुआत में, रिलायंस जियो ने 259 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज प्लान एक ‘कैलेंडर महीने की वैधता’ के साथ पेश किए जो 319 रुपये के एयरटेल के प्लान की वैधता के समान हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.