जाह्नवी कपूर को एक्ट्रेस नहीं बनाना चाहती थीं श्रीदेवी, बेटी को लेकर देखे थे कुछ खास ख्वाब

जाह्नवी कपूर को एक्ट्रेस नहीं बनाना चाहती थीं श्रीदेवी, बेटी को लेकर देखे थे कुछ खास ख्वाब

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अब बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस में शुमार हो चुकी हैं. आज अगर उनकी मम्मी और बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) जिंदा होतीं, तो बेटी की कामयाबी देखकर नाज करतीं. हालांकि श्रीदेवी नहीं चाहती थीं कि बेटी एक्ट्रेस बने, बल्कि वह तो बेटी को लेकर कुछ और ही सपना पाले हुए थीं. जल्द ही जाह्नवी अपना 25वां बर्थडे सेलिब्रेट करने वाली हैं तो चलिए आपको बताते हैं कि अपनी इस प्यारी सी बेटी को श्रीदेवी क्या बनाना चाहती थीं.

श्रीदेवी-बोनी की लाडली जाह्नवी कपूर

फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने फिल्ममेकर बोनी कपूर और श्रीदेवी की गोद में जब जाह्नवी कपूर आईं तो मानों इनके घर में खुशियां बिखर गई. अपनी नन्हीं बेटी को लेकर हर माता-पिता की तरह ही इनके भी कुछ खास ख्वाब थे. पापा बोनी को लगता था कि बेटी जो चाहे वो करे, वह हर कदम पर उसके साथ रहेंगे लेकिन श्रीदेवी नहीं चाहती थीं कि बेटी फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बनें. जबकि जाह्नवी कपूर ने जब से दुनिया में आंख खोली तो घर में फिल्मी माहौल ही पाया. बड़े होने के साथ जाह्नवी भी एक्ट्रेस बनने का सपना पालने लगीं.

अपनी मां के बेहद करीब थीं जानह्वी कपूर. (Instagram/janhvikapoor)

जाह्नवी को डॉक्टर बनाना चाहती थीं श्रीदेवी

जाह्नवी कपूर के इस सपने को लेकर बोनी कपूर की तरफ से कोई आपत्ति नहीं थी लेकिन मम्मी श्रीदेवी जो खुद इस चमक दमक भरी दुनिया का हिस्सा थीं, वो बेटी को इससे अलग डॉक्टर बनाना चाहती थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रीदेवी हमेशा से चाहती थीं कि बेटी खूब मन लगाकर पढ़ाई लिखाई करे और डॉक्टर बन जाए.

जाह्नवी की ‘धड़क’ नहीं देख पाईं श्रीदेवी

जाह्नवी कपूर ने अपने सपने को पूरा किया और आज फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस बन गई हैं. सुपरहिट रोमांटिक फिल्म ‘धड़क’ से डेब्यू करने वाली जाह्नवी कपूर ने ‘गुंजन सक्सेना’, ‘द कारगिल गर्ल’ जैसी फिल्मों में अपनी अदायगी से बता दिया कि उनकी रगो में एक्टिंग ही है. धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ‘धड़क’ में अपनी बेटी को देख पातीं इससे पहले ही श्रीदेवी का निधन हो गया. अपनी मां के जाने से गमगीन जाह्नवी इतनी दुखी थीं कि फिल्म रिलीज के बाद उनकी वाहवाही हो रही थी लेकिन वो अपनी मां को बुरी तरह मिस कर रही थीं.

Janhvi Kapoor Latest Photoshoot, Janhvi Kapoor sensual photos, Janhvi Kapoor Bold photos, Janhvi Kapoor Instagram, Janhvi Kapoor Bedroom Photos, Janhvi Kapoor News, Janhvi Kapoor Film, Janhvi Kapoor Boyfriend, जाह्नवी कपूर, जाह्नवी कपूर लेटेस्ट फोटोज

जाह्नवी कपूर ने फिल्म धड़क से डेब्यू किया था. (Instagram/janhvikapoor)

वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी जल्द ही राजकुमार राव के साथ फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में दिखाई देंगी. इसके अलावा फिल्म ‘तख्त’  में भी नजर आएंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.