db3ad5ab18e547baa2dad2969e99ab81 original

जब सलमान खान से ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या राय ने खोली थी पहली बार जुबान, चौंकाने वाली बात

सलमान खान (Salman Khan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के ब्रेकअप से जुड़े किस्से आज भी इंडस्ट्री में मशहूर हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान और ऐश्वर्या राय के बीच नजदीकियां संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ की शूटिंग के दौरान बढ़ीं थीं. इसके बाद सलमान और ऐश्वर्या को अक्सर साथ-साथ देखा जाने लगा था. हालांकि, सलमान और ऐश्वर्या की जोड़ी लंबे समय तक साथ नहीं रख रह सकी और जल्द इनके ब्रेकअप की ख़बर दुनिया के सामने आ गई. हालांकि, इनके ब्रेकअप से पहले ऐसा बहुत कुछ हुआ था जिसने खूब सुर्खियां बटोरीं थीं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ऐश्वर्या राय ने सलमान खान पर यह आरोप लगाए थे कि एक्टर उनके साथ बदसलूकी किया करते थे. ऐश्वर्या के अनुसार, वे एक लंबे समय तक सलमान की बदसलूकी सहन करती रहीं थी और इसे सबसे छुपाती रहीं थीं जैसे कुछ हुआ ही ना हो. यही नहीं, ऐश्वर्या राय की मानें तो सलमान खान को इस बात का भी शक था कि ऐश्वर्या का साथी कलाकारों के साथ अफेयर चल रहा है.

कहते हैं इस बात ने सलमान और ऐश्वर्या के रिश्ते में खटास पैदा कर दी थी.  मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऐश्वर्या राय ने सलमान खान पर यह भी आरोप लगाए थे कि वे ब्रेकअप होने के बाद भी अक्सर फ़ोन लगाकर फिजूल की बातें किया करते थे.

0f113957ef461321f0db24a6bc42692d original

बहरहाल, सलमान खान से ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या राय की लाइफ में एक्टर विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) की एंट्री हुई थी. ऐश्वर्या और विवेक का अफेयर कुछ समय तक चला लेकिन इसके बाद इनका भी ब्रेकअप हो गया था. इसके बाद साल 2007 में ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) से शादी कर ली थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *