जब सलमान और ऐश्वर्या के ब्रेकअप की बात पर भड़क गए थे सोहेल खान, एक्ट्रेस को लेकर कही थी ये बात

सलमान खान (Salman Khan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के अफेयर और ब्रेकअप से जुड़ी ख़बरें आज भी सुनी और सुनाई जाती हैं. जितनी सुर्खियां ऐश्वर्या और सलमान के ब्रेकअप ने बटोरीं शायद ही किसी स्टार के ब्रेकअप की उतनी चर्चा हुई हो. आज हम आपको सलमान खान और ऐश्वर्या राय के ब्रेकअप से जुड़ा ऐसा ही एक वाकया सुनाने जा रहे हैं. असल में, सलमान खान और ऐश्वर्या राय के ब्रेकअप पर एक बार सलमान खान के भाई सोहेल खान (Sohail Khan) ने एक इंटरव्यू में बड़ा दावा किया था.

सोहेल ने कहा था कि सलमान खान से अलग होने के बाद जब ऐश्वर्या एक्टर विवेक ओबेरॉय के साथ सीरियस रिलेशन में थीं लेकिन उस दौरान भी वे सलमान खान के टच में थीं. सोहेल की मानें तो इस बात का पता चलते ही विवेक ओबेरॉय को काफी बुरा लगा था.

सोहेल यहीं नहीं रुके बल्कि उन्होंने ऐश्वर्या राय के बारे में यहां तक कह दिया था कि, ‘अब वो (इशारा ऐश्वर्या की तरफ था) पब्लिक में अपना रोना रो रही हैं. जब वे सलमान खान के साथ थीं तब वे कई बार हमारे घर ठीक वैसे ही आईं जैसे कोई फैमिली मेंबर आता है लेकिन क्या उन्होंने कभी इस रिश्ते को उतना सम्मान दिया ? मेरी समझ से उन्होंने कभी ऐसा नहीं किया.

यही वजह रही कि सलमान खान ऐश्वर्या को लेकर इतना इनसिक्योर हो गए थे. भाई यह जानना चाहते थे कि ऐश्वर्या उनसे चाहती क्या हैं ? लेकिन ऐश्वर्या के इस रवैए के कारण सलमान रिलेशनशिप को लेकर श्योर नहीं हो पाए थे’. आपको बता दें कि सलमान खान और ऐश्वर्या राय फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ की शूटिंग के दौरान एक दूसरे के करीब आए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.