गले में हार, माथे पर टीका, और चेहरे पर रौब..पोन्नियन सेल्वन से रानी बनी ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai)  भले ही बॉलीवुड में काफी समय से बड़े पर्दे पर नजर ना आई हो लेकिन वो काफी समय से एक बिग बजट प्रोजेक्ट में बिजी हैं. वो मणिरत्नम (Mani ratnam)  की पोन्नियन सेल्वन (ponniyin selvan) में नजर आने वाली हैं. फिल्म को लेकर काफी चर्चा हो रही थी. और ऐश्वर्या के फैंस फिल्म से उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार थे और अब उनका इंतजार खत्म हो गया है. फिल्म की पहली झलक के साथ फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी गई है.

रानी सी सजी हुई नजर आईं ऐश्वर्या
अगर आप नही जानते तो बता दें कि ये फिल्म एक पीरीयड ड्रामा मूवी है. जिसकी कहानी 10 वीं शताब्दी में चोल साम्राज्य में एक उथल-पुथल भरे समय की है. जब शासक परिवार में उत्तराधिकारी को लेकर हिंसक दरार पैदा हुई फिल्म में विक्रम, जयम रवि, कार्थी, ऐश्वर्या राय बच्चन, शोभिता धूलिपाला जैसे सितारे मुख्य भूमिकाओं में हैं. वहीं अब फिल्म के सभी मुख्य किरदारों की झलक भी दिखा गई गई है.

फिल्म से ऐश्वर्या राय का पहला लुक भी रिवील कर दिया गया है. जिसमें वो किसी रानी की तरह नजर आ रही है.. माथे पर बड़ा सा टीका, कानों में झुमके, गले में हार पहने ऐश्वर्या बेहद दमदार लग रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म में ऐश्वर्या डबल रोल में होंगीं. फिल्म भी दो पार्ट में रिलीज होगी पहला पार्ट इसी साल तो दूसरा पार्ट अगले साल यानि 2023 में रिलीज होगा. फिल्म तमिल, मलयालम, तेलुगु और कन्नड़ के अलावा हिंदी में भी रिलीज होगी.

इसी साल रिलीज होगी फिल्म
ऐश्वर्या राय की पोन्नियन सेल्वन (Aishwarya Rai Bachchan ponniyin selvan) की पहली झलक के साथ साथ फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान भी कर दिया गया है. फिल्म इसी साल 30 सितंबर को रिलीज होगी और एक ऐतिहासिक कहानी लोगों को रोमांचित करेगी. इस फिल्म का बजट भी काफी चर्चा में रहा है. कहा जा रहा है कि ये एक बिग बजट मूवी होगी इसे अब तक की सबसे महंगी फिल्म बताया जा रहा है. इस फिल्म की शूटिंग साउथ में हुई है. साल 2018 में ऐश्वर्या राय को आखिरी बार फन्ने खां में देखा गया था जिसके बाद वो इस प्रोजेक्ट से जुड़ीं.

ये भी पढे़ंः ऋषि कपूर थे नीतू कपूर संग अपनी सगाई के बारे में अंजान !अचानक मिला था बहन से सरप्राइज

Leave a Reply

Your email address will not be published.