क्या गुजरात टाइटंस में होगी सुरेश रैना की एंट्री? इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर लग रहे कयास

क्या गुजरात टाइटंस में होगी सुरेश रैना की एंट्री? इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर लग रहे कयास

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) के गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) में जाने के कयास लगाए जा रहे हैं. इस बात की चर्चा रैना के एक ट्वीट के बाद से शुरू हुई है. दरअसल, रैना ने मंगलवार को एक एक ट्वीट में पुष्पा के डायलॉग के साथ अपनी एक फोटो पोस्ट की थी. उन्होंने लिखा था, ‘फायर है मैं. आप समझ गए होंगे यह क्या है.’ इस कैप्शन के साथ उन्होंने #Funmodeon भी लिखा था.

मोहाली टेस्ट में श्रीलंका के खिलाफ इस खास उम्मीद से मैदान में उतरेंगे भारतीय कप्तान रोहित शर्मा

रैना ने जैसे ही ट्वीट किया तो सोशल मीडिया पर उनके IPL में बैकडोर से एंट्री की चर्चा गर्म हो गई. ज्यादातर यूजर्स उनके गुजरात टाइटंस में जाने के कयास लगा रहे हैं. इसका बड़ा कारण यह है क्योंकि गुजरात टाइटंस के इंग्लिश प्लेयर जेसन रॉय ने अपना नाम वापस ले लिया है. वे अब IPL के इस सीजन में दिखाई नहीं देंगे. ऐसे में यूजर्स कयास लगा रहे हैं कि जेसन रॉय के रिप्लेसमेंट के तौर पर सुरेश रैना को लाया जा सकता है.

गौरतलब है कि IPL 2022 की महा नीलामी में सुरेश रैना का बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये था. जब उनका नाम आया तो किसी भी फ्रेंचाइजी ने उन पर दांव लगाना ठीक नहीं समझा. उन्हें कोई खरीदार नहीं मिला. उनकी पुरानी फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपरकिंग्स ने भी रैना में दिलचस्पी नहीं दिखाई थी.

रैना IPL के चौथे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं. उन्होंने 205 मुकाबलों में 5528 रन बनाए हैं. IPL में उनका स्ट्राइक रेट भी 136 का रहा है. हालांकि पिछले दो सीजन में वह कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके. यही कारण है कि इतने दमदार रिकॉर्ड के बावजूद रैना को मेगा ऑक्शन में कोई खरीदार नहीं मिला था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.