कुली नं 1 में करिश्मा की छोटी बहन ‘शालिनी’ के लेटेस्ट लुक को देख फैंस बोले- हुस्न सुहाना…

कहते है वक्त कभी रुकता नहीं है. इसी वक्त के साथ पूरी दुनिया चल रही है. समय के साथ ना सिर्फ हालात बदलते हैं बल्कि लोगों के चहरे भी बदल जाते हैं, जिन्हें कुछ सालों बाद पहचान पाना थोड़ा मुश्किल होता है. ऐसा ही कुछ एक्ट्रेस कंचन (Kanchan Actress) के साथ भी है, जो कभी ऑनस्क्रीन करिश्मा कपूर की छोटी बहन बनीं नजर आईं थीं.

साल 1995 में आई फिल्म कुली नं 1 (Coolie No 1) अगर आपने देखी होगी तो फिल्म का गाना “हुस्न है सुहाना” (Husn Hai Suhana) तो आपको याद ही होगा. इस गाने में एक्ट्रेस कंचन गोविंदा के ऑपोजिट नजर आई थीं. गाने में उन्होंने जमकर अपने लटकों झटकों से हुस्न की बिजलियां गिराई थीं. यह गाना आज भी कई शादी और पार्टियों में चलता है. कंचन ने फिल्म में शालिनी का किरदार निभाया था जो करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) की छोटी बहन थीं. हालांकि, अब वह फिल्मों में एक्टिव नही हैं और न ही उनके बारे में लोगों को ज्यादा जानकारी है. ऐसा लगता है मानों उन्होंने खुद को चकाचौंध की इस दुनिया से अलग कर लिया है.

ऐसे में कंचन की एक लेटेस्ट तस्वीर इस समय सोशल मीडिया पर सामने आई है, जिसमें लोग उन्हें पहचान नहीं पा रहे हैं. इस तस्वीर में उनके चेहरे पर उम्र का तकाजा साफ नजर आ रहा है. कंचन इस तस्वीर में शॉर्ट बालों में बेहद प्यारी लग रही हैं. तस्वीर के सामने आने के बाद लोगों ने इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी है. एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘मैम आपका तो हुस्न आज भी सुहाना है’. बताते चलें कि कंचन 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री थीं, जो गोविंदा के अलावा अक्षय कुमार और सलमान खान जैसे सुपरस्टार के साथ भी काम कर चुकी हैं.

उस दौर में वह बॉलीवुड की लीडिंग एक्ट्रेस थीं और उन्हें लोग काफी पसंद किया करते थे. हालांकि कुछ मशहूर अभिनेता के साथ काम करने के बावजूद वह अपने करियर में सफल नहीं रहीं. हिंदी फिल्मों में सिक्का नहीं जमा तो कंचन ने साउथ की तरफ रुख किया. यहां की कुछ फिल्मों में उन्हें देखा गया. साउथ के सुपरस्टार मोहनलाल के साथ ‘गांधारवम’ उनकी हिट फिल्म थी. इसके बाद अचानक ही कुछ समय बाद कंचन अचानक फिल्मों से गायब हो गईं, लेकिन उनके फैंस आज भी उन्हें याद करते हैं.

यह भी पढ़ें- टीवी की कोमोलिका के पास जब नहीं थे बेटे की फीस भरने के भी पैसे, पुराने दिन याद कर छलक उठे आंसू

Leave a Reply

Your email address will not be published.