किंग खान से फैन ने पूछ लिया ये सवाल, एक्टर ने प्यार से दिया ये जवाब

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने आज अपने फैंस के साथ Asksrk सेशन रखा जिसमें उन्होंने फैंस के पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों तरह के सवालों के जवाब दिए. इस दौरान किंग खान ने कहा प्रतिष्ठा, सम्मान और दया एक अच्छा जीवन जीने की पहचान है. सेशन के दौरान एक  फैन ने किंग खान से पूछा कि वो पांच साल बाद किसी फिल्म के रिलीज की घोषणा करने को लेकर कैसा महसूस करते हैं. इस सवाल के जवाब में अभिनेता ने जो जवाब दिया वो आपका दिल जीत लेगा. एक्टर ने कहा ‘यह नया या अजीब महसूस नहीं होता. जब आप, आपके जैसे लोगों के दिलों में रहते हैं…तो आप अपने आप को भूलते नहीं हैं.’

फैन ने पूछा बालों को लेकर किया ये सवाल…
सेशन के दौरान एक फैन ने किंग खान के बालों से जुड़ा सवाल पूछ लिया कि उन्होंने इतने लंबे बाल कैसे किए और शाहरुख ने इसका भी  मज़ेदार जवाब दिया. यूज़र ने सवाल किया ‘सर, पठान के लिए आपको बाल लंबे करने में कितना वक्त लगा? उम्मीद करता हूं कि आपने हेयर एक्स्टेंशन का इस्तेमाल नहीं किया होगा, या किया है’.  इस पर किंग खान ने जवाब दिया ‘भाई जब मेरी ज़ुल्फें हों तो टाइम नहीं लगता..घर की खेती है’.

बताते चलें कि शाहरुख ने ये भी कहा कि ‘पठान’ में काम करना घर वापसी रही. एक्टर कहा, ‘मैं केवल फिल्मों से प्यार करता हूं…फिल्म का सेट मेरे लिए वो जगह है जहां से मैं ताल्लुक रखता हूं इसलिए यह घर वापस जाने जैसा है.’ आपको बता दें कि ‘पठान’ में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी लीड रोल में नज़र आएंगे. फिल्म का टीजर भी आज जारी कर दिया गया है और रिलीज़ डेट भी.फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.