कंगना-आदित्य पंचोली से लेकर शत्रुघ्न सिन्हा-रीना रॉय तक, ये हैं चर्चित एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर्स!

बॉलीवुड में स्टार्स के बीच लिंकअप और ब्रेकअप होना कोई नई बात नहीं है. हालांकि, खबर तब बनती है जब किसी शादीशुदा स्टार के अफेयर में होने की न्यूज़ सामने आती है. बॉलीवुड ऐसी ख़बरों से अछूता नहीं है. आज हम आपको कुछ ऐसे ही स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो शादीशुदा हैं लेकिन बावजूद इसके, उनके अफेयर की ख़बरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इस क्रम में पहला नाम आता है शत्रुघन सिन्हा (Shatrughan Sinha) और रीना रॉय (Reena Roy) का, ख़बरों की मानें तो अपने समय के इन दोनों ही स्टार्स के बीच नजदीकियां थीं.

कहते हैं कि रीना रॉय, शत्रुघन सिन्हा से कमिटमेंट चाहती थीं. हालांकि, पहले से शादीशुदा शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी वाइफ पूनम सिन्हा (Poonam Sinha) को छोड़ने से मना कर दिया था. इस लिस्ट में दूसरा नंबर आता है बॉलीवुड के क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो करियर के बेहद शुरूआती फेज में कंगना एक्टर आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi) के साथ सीरियस रिलेशन में थीं.

कंगना और आदित्य के इस अफेयर के बारे में एक्टर की वाइफ ज़रीना वहाब (Zarina Wahab) को भी खबर थी. हालांकि, कुछ समय बाद कंगना और आदित्य का ब्रेकअप हो गया था. ब्रेकअप के बाद कंगना ने आदित्य पर मारपीट तक के संगीन आरोप लगाए थे.

इस क्रम में तीसरा नाम आता है एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का जिनका फिल्म ‘काइट्स’ की को-एक्ट्रेस रहीं बारबरा मूरी (Barbara Mori) के साथ अफेयर खासी चर्चाओं में रहा था. यही नहीं, ऋतिक का नाम कंगना रनौत के साथ भी जुड़ चुका है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बारबरा और फिर कंगना के साथ अफेयर की ख़बरों के चलते ही ऋतिक और सुजैन (Sussanne) के रिश्ते में खटास आ गई थी, जिसके चलते साल 2014 में इनका तलाक हो गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.