ऐश्वर्या राय बच्चन की मच अवेटेड 'पोन्नियन सेलवन' की रिलीज डेट का ऐलान, अनवील हुआ एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक

ऐश्वर्या राय बच्चन की मच अवेटेड ‘पोन्नियन सेलवन’ की रिलीज डेट का ऐलान, अनवील हुआ एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan)  स्टारर ‘पोन्नियन सेलवन-1’ रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयरा है. मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है. फिल्स इस साल 30 सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. इसके साथ ही फिल्म से ऐश्वर्या की भी लुक अनवील कर दिया गया है. इतना ही नहीं, फिल्म के अन्य लीड एक्टर्स विक्रम, जयम रवि, कार्ती और शोभिता धुलिपाला का भी लुक सामने आया है . इन सभी के लुक फैंस को पसंद आ रहे हैं. लोगे ऐश्वर्या और शोभित के लुक की तारीफें कर रहे हैं.

‘पोन्नियन सेलवन-1’ (Ponniyin Selvan-1) को दिग्गज डायरेक्टर मणिरत्नम ने डायरेक्ट किया है. फिल्म को दो पार्ट में बनाया जाएगा. फिल्म कल्कि के क्लासिक तमिल उपन्यास ‘पोन्नियन सेलवन’ पर आधारित है. कल्कि ने इस उपन्यास को साल 1995 में लिखा था. फिल्म को लाइका प्रोडक्शंस और मद्रास टॉकीज साथ में प्रोड्यूस कर रहे हैं.

(फोटो क्रेडिटः News18 Hindi)

पिछले साल मेकर्स फिल्म के अनाउंसमेंट पोस्टर शेयर किए थे. इनमें फिल्म के फर्स्टलुक को देखने के बाद से ही फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ‘पोन्नियन सेलवन-1’ (Ponniyin Selvan Story) की कहानी 10वीं शताब्दी में चोल साम्राज्य में एक उथल-पुथल से भरे समय पर आधारित है, जब शासक परिवार की विभिन्न शाखाओं के बीच सत्ता संघर्ष ने संभावित उत्तराधिकारियों के बीच शासक सम्राट के बीच हिंसक दरार पैदा कर दी थी.

Aishwarya Rai
(फोटो क्रेडिटः News18 Hindi)

500 करोड़ में बनी है फिल्म

फिल्म में ऐश्वर्या रॉय बच्चन का नाम नंदिनी है. यह एक साहसिक कहानी है जिसमें विक्रम, जयम रवि, कार्थी, ऐश्वर्या राय बच्चन, शोभिता धूलिपाला (Shobhita Dulipala) समेत कई बड़े कलाकार शामिल हैं. ‘पोन्नियन सेलवन’ तमिल, हिंदी, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज होगी. कई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इस फिल्म को बनाने में 500 करोड़ रुपए का बजट लगा है.

कई अच्छी लोकेशंस पर हुई है शूटिंग

ऐश्वर्या राय ने पिछले साल फिल्म की शूटिंग के खई महत्वपूर्ण हिस्से देश दक्षिण भारत के कई राज्यों और मध्य प्रदेश में शूट किए थे. कई रिपोर्ट में दावा किया गया कि फिल्म के सेट काफी आलीशान और बड़े लगाए गए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.