ऋषि कपूर थे नीतू कपूर संग अपनी सगाई के बारे में अंजान !अचानक मिला था बहन से सरप्राइज

ऋषि कपूर (Rishi Kappr) और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) बॉलीवुड के पॉपुलर कपल्स में से एक रहे हैं. ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) भले आज हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उनकी यादें आज भी फैंस के दिलों में ताजा हैं. नीतू कपूर और ऋषि कपूर (Neetu Kapoor and Rishi Kapoor) की लवस्टोरी भी हमेशा हिंदी सिनेमा दर्शकों के बीच याद की जाती है. नीतू सिंह को पहली ही नजर में दिल दे बैठने वाले एक्टर की शादी में भी कई ट्विस्ट आए थे. एक्टर तो नीतू कपूर (Neetu Kapoor Movies) संग अपनी सगाई से भी अंजान थे.

जी हां…ऋषि कपूर और नीतू सिंह (Rishi Kapoor and Neetu Kapoor Marriage) की सगाई का किस्सा बड़ा ही मजेदार रहा है. दरअसल, ऋषि कपूर अपने माता-पिता को अपने प्यार के बारे में बताने में डरते थे. पिता राज कपूर (Raj Kapoor) साहब को ऋषि कपूर ने अपनी पसंद कभी चाहे नहीं बताई हो लेकिन वह अपने बेटे के बारे में सब जानते थे. ऋषि कपूर (Rishi Kapoor Sister) की बहन ही थीं जिन्होंने एक्टर और नीतू सिंह के रिश्ते को अगले पड़ाव तक पहुंचाया था.

ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में परिणीति चोपड़ा ने दिए ऐसे पोज़, लोग बोले ‘अभी से कमर में दर्द आ गया

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor Biography) ने अपनी बायोग्राफी खुल्लम-खुल्ला में जिक्र किया था, कि वह नीतू सिंह संग अपनी सगाई को लेकर अंजान थे. वह अपनी शादी को लेकर भी सोच में थे…एक्टर ने किताब में बताया था, अगर उनकी बहन रितु नहीं होती तो वह नीतू (Neetu Kapoor Husband) से काफी बाद में शादी करते.

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने अपनी बायोग्राफी में बताया था, एक बार उनके परिवार ने एक सगाई के फंक्शन में शामिल होने के लिए दिल्ली बुलाया था. वह तब अंजान थे कि परिवार उन्हीं की सगाई प्लान करके बैठा है. ऋषि कपूर (Rishi Kapoor Marriage) को अंदाजा तक नहीं था कि उनके दोस्तों के साथ मिलकर बहन रितु ने सगाई की पूरी प्लानिंग कर ली है.

किस्सा तब ज्यादा मजेदार हो जाता है, जब ऋषि कपूर (Rishi kapoor Marriage) अपनी बायोग्राफी में यह जिक्र करते हैं कि जब वह मुंबई एयरपोर्ट पर दिल्ली जाने के लिए पहुंचे तो उन्हें अचानक दिलीप कुमार (Dilip Kumar) और सायरा बानो मिले थे. वहां दिलीज कुमार और सायरा बानो ने उनसे पूछा कि आप कहां जा रहे हैं तो एक्टर ने बताया वह दिल्ली एक सगाई के फंक्शन में शामिल होने जा रहे हैं. दिलीप साहब (Dilip Kumar Movies) ने तब मजाकिया अंदाज में कहा था मुझे बेवकूफ मत बनाओ आप वहां अपनी सगाई करने जा रहे हैं लेकिन उन्हें खुद नहीं पता था कि यह बात सच हो जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.