ऋद्धा कपूर ने ठुकरा दिया था सलमान खान का ऑफर

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने अपनी अदाकारी के दम पर इंडस्ट्री में पहचान बनाई है.श्रद्धा ने ऐसे तो फिल्म ‘तीन पत्ती’ से साल 2010 में बॉलीवुड डेब्यू किया था लेकिन उन्हें उस दौरान कुछ खास पहचान नहीं मिल पाई. वहीं जब उनकी फिल्म ‘आशिकी 2’ साल 2013 में रिलीज हुई तो वह रातों-रात स्टार बन गईं. श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor Movies) के एक्टिंग करियर में सलमान खान (Salman Khan) तक अपने स्टारडम का बूस्टर लगाना चाहते थे लेकिन एक्ट्रेस ने उनके ऑफर को ठुकरा दिया था.

दरअसल, श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) को सलमान खान (Salman Khan) ने 16 साल की उम्र में एक स्कूल ड्रामा एक्टर के दौरान परफॉर्म करते हुए देखा था. श्रद्धा की एक्टिंग के मुरीद होकर सलमान खान (Salman Khan Movies) ने उन्हें बॉलीवुड डेब्यू का ऑफर दे दिया था. श्रद्धा उस दौरान पढ़ना चाहती थीं. एक्ट्रेस का सपना था कि वह एक मनोवैज्ञानिक बनें, यही कारण था कि उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) के ऑफर को ठुकरा दिया था. सलमान के ऑफर को ठुकराने के बाद श्रद्धा (Shraddha Kapoor) विदेश पढ़ने के लिए चली गई थीं. बॉस्टन यूनिवर्सिटी में एक साल पढ़ाई करने के बाद जब वह छुट्टियों में घर लौटीं तब फिल्म मेकर अंबिका हिंदुजा ने उनकी फेसबुक प्रोफाइल देखकर फिल्म ऑफर कर डाली. श्रद्धा (Shraddha Kapoor) इस बार मना नहीं कर पाईं और उन्होंने तीन पत्ती के लिए हां कर दी.

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की पहली फिल्म तीन पत्ती बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास धमाल नहीं पचा पाई और फ्लॉप हो गई. श्रद्धा (Shraddha Kapoor First Movie) पर इस बात का गहरा असर पड़ा क्योंकि उन्होंने फिल्म के लिए अपनी पढ़ाई छोड़ दी थी लेकिन फिर उन्होंने खूब मेहनत की और अपना नाम इंडस्ट्री में बनाया. श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor Boyfriend) की प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ भी खूब चर्चाओं में रहती हैं. एक्ट्रेस का नाम इन दिनों फेमस फोटोग्राफर रोहन के साथ खूब जोड़ा जा रहा है. हालांकि एक्ट्रेस ने इसपर किसी तरह की कोई सफाई नहीं दी है लेकिन कुछ समय पहले एक्ट्रेस के पिता शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) ने बेटी के अफेयर की चर्चाओं पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा था, ‘उन्हें नहीं मालूम इंटरनेट पर कैसी रिपोर्ट्स चल रही हैं लेकिन हां वह अपनी बेटी के साथ जरूर खड़े रहेंगे.’

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor New Movies) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस दो बड़ी फिल्मों पर काम कर रही हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor Upcoming Movies) की फिल्म ‘चालबाज इन लंदन’ और ‘स्त्री 2’ जल्द ही रिलीज होने वाली हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.