अपने ही गाने पर कंटेस्टेंट का डांस देख डर गईं डान्सिंग क्वीन माधुरी दीक्षित, अटक गईं सांसें

एक बार फिर 90 के दशक की सुपरस्टार माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) चर्चा में हैं. पिछले हफ्ते ही उनकी पहली वेब सीरीज द फेम गेम (The Fame Game) रिलीज हुई है. और इस सीरीज में उनकी दमदार और बेहतरीन एक्टिंग के चर्चे हो रहे हैं. काफी समय से धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) को तमाम रियलिटी शो पर स्पॉट किया जाता रहा है वहीं इस हफ्ते वो दिखेंगीं इंडिया गॉट टैलेंट (India Got Talent) के सेट पर.

द फेम गेम की पूरी कास्ट के साथ माधुरी दीक्षित इंडिया गॉट टैलेंट (Madhuri Dixit in The Fame Game) के सेट पर पहुंचेंगीं. शो का एक प्रोमो भी शेयर किया गया है जिसमें संजय कपूर (Sanjay Kapoor) और मानव कौल (Manav Kaul) भी उनके साथ नजर आ रहे हैं. वहीं ये बात तो आप जानते ही हैं कि माधुरी दीक्षित डान्सिंग दीवा हैं और डांस की दीवानी हैं. लेकिन इंडिया गॉट टैलेंट में कंटेस्टेटं का डांस देखकर धक – धक गर्ल की ही सांसे अटक गईं.

कंटेस्टेंट का डांस देख डरीं माधुरी दीक्षित
शो के प्रोमो में नजर आ रहा है कि माधुरी दीक्षित द फेम गेम की कास्ट के साथ शो में पहुंचती हैं जहां कंटेस्टेंट एक से बढ़कर एक हुनर उन्हें दिखाते हैं  लेकिन एक डान्सिंग ग्रुप जो माधुरी के ही हिट गाने आजा नचले पर डांस करता है लेकिन ऐसे गाने पर उनका डांस देख माधुरी के सीने की धड़कन बंध जाती हैं और डर के मारे निकल पड़ती है उनकी चीखें. जरा देखिए इस वीडियो में.

वहीं इंडिया गॉट टैलेंट के अपकमिंग एपिसोड की झलक एक और प्रोमो में दिखाई गई है जिसमें माधुरी अपने हिट गाने अंखियां मिलाऊं का आइकॉनिक स्टेप करतीं नजर आ रही हैं. और शो के होस्ट अर्जुन बिजलानी और जज रैपर बादशाह उन्हें कॉपी कर रहे हैं.

द फेम गेम से बटोर रही हैं सुर्खियां
माधुरी दीक्षित की मिस्ट्री से भरपूर वेब सीरीज फेम गेम उनके फैंस और दर्शकों को काफी पसंद आई है. खासतौर से इसका सस्पेंस हर किसी की सोच से परे है. सीरीज नेटफ्लिक्स पर मौजूद है अगर अब तक आपने इसे नहीं देखा है तो आप देख सकते हैं.

Ukraine Russia War:अमेरिका के अंतरिक्ष अभियान को झटका, रूस ने की ये बड़ी कार्रवाई

Leave a Reply

Your email address will not be published.