अंगूरी भाबी बनी टीचर तो पढ़ाई हुई जबरदस्त, भाबीजी घर पर हैं के सेट से अनदेखी

भाबीजी घर पर हैं (Bhabiji Ghar Par Hain) शो में ऑन स्क्रीन होने वाली मस्ती से तो आप वाकिफ ही हैं. विभूति नारायण मिश्रा (Vibhuti Narayan Mishra) और मनमोहन तिवारी (Manmohan Tiwari) के बीच होने वाली नोक झोक हो या फिर टीका (Teeka), टिल्लू (Tillu) और मलखान (Malkhan) की मस्तीखोरी. शो मस्ती से भरा है और इस मस्ती को देख दर्शक खूब एंटरटेन होते हैं. लेकिन जितनी मस्ती आन स्क्रीन नजर आती है उससे ज्यादा मस्ती भरा माहौल शो में ऑफ कैमरा रहता है. जिसकी झलक अब शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) यानि शो की जान अंगूरी भाभी (Angoori Bhabhi)ने दिखाई है.

शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है जो भाबीजी घर पर हैं (Bhabiji Ghar Par Hain) के सेट से है. इस वीडियो में सेट पर होने वाली मस्ती साफ साफ नजर आ रही है. अंगूरी भाबी (Angoori Bhabhi) बनी हैं टीचर और वो ले रही हैं अपने छात्रों की क्लास. उनके विद्यार्थी हैं टीका, टिल्लू और मलखान.  यहां तक कि मास्टर जी भी चले आए हैं अंगूरी की पाठशाला और पढ़ रहे हैं एक दो तीन यानि गिनती.

क्लास में लगे जया माता दी के नारे
लेकिन ये क्या…गिनती पढ़ते पढ़ते भला क्सास के ये स्टूडेंट क्यों लगाने लगे जय माता दी के नारे. जी हां…अंगूरी की पाठशाला (Angoori Ki Pathshala) है तो कुछ तो अलग होना ही था औऱ वही हुआ जब क्लास के आखिर में सभी छात्रों ने लगाया जयकारा..क्यों…? आप ही देखिए.

शो के कलाकारों के बीच ऑन स्क्रीन जो कैमिस्ट्री और बॉन्डिंग नजर आती है उससे ज्यादा मजेदार है इनके बीच ऑफ स्क्रीन बॉन्डिंग. शूटिंग से जैसे ही इन्हें ब्रेक मिलता है ये पूरी तरह मस्ती के मूड में आ जाते हैं और फिर ऐसे ही इनका सेट पर होता है टाइम पास.

कई सालों से शो का हिस्सा हैं शुभांगी अत्रे
एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) पिछले कई सालों से शो का हिस्सा हैं. और वो शो में अंगूरी भाबी (Angoori Bhabhi) का किरदार निभाती आ रही हैं. उन्हें इस रोल में काफी पसंद किया जा रहा है. शुभांगी से पहले ये रोल शिल्पा शिंदे कर रही थीं.

ये भी पढ़ेंः ऋद्धा कपूर ने ठुकरा दिया था सलमान खान का ऑफर

Leave a Reply

Your email address will not be published.